• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मॉब लिंचिंग : BJP सांसद का विवादित बयान, कहा-तबरेज याद है, लेकिन...

Sakshi Maharaj said this Jharkhand Mob Lynching - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर झारखंड मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वह याद नहीं आते।

साक्षी महाराज उन्नाव जनपद के एक गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, वो आपको याद नहीं आता है। चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है। छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है। आप सिर्फ तबरेज अंसारी की बात कर रहे हैं। जबकि सैकड़ों हिन्दू मारे गए वह किसी को याद नहीं है।

गौरतलब है कि सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बोल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले वह दुष्कर्म आरोपी भाजपा विधायक से मुलाकात करने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

बता दें कि 18 जून को झारखंड के जमशेदपुर में 22 वर्षीय युवक तबरेज अंसारी को बाइक चुराने के शक में भीड़ ने बुरी तरह पीटा था। पीटने के बाद भीड़ ने तबरेज अंसारी को पुलिस को सौंप दिया, जो उसे चौकी पर ले गई. हालत बिगड़ने पर तबरेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 22 जून को उसकी मौत हो गई थी।

आरोप है कि अंसारी जमशेदपुर से बाइक से लौट रहा था, सरायकेला के धतकिडीह गांव में जब रास्ते में कुछ लोगों ने इसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा। आरोप लगाए गए थे कि अंसारी को 'जय श्री राम' बोलने के लिए बाध्य किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sakshi Maharaj said this Jharkhand Mob Lynching
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sakshi maharaj, jharkhand mob lynching, unnao lok sabha seat, tabrez ansari, mob-lynching, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved