• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी सरकार जनकल्याण के नाम पर सिर्फ दिखावा कर रही : कांग्रेस

लखनऊ। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार आम जनता और गरीबों के प्रति पूरी तरह उदासीन है। सच्चाई यह है कि भारतीय जनता पार्टी को गरीबों और आम जनता से कोई सरोकार नहीं जनकल्याण के नाम पर वह सिर्फ दिखावा करती है।

उप्र कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अशोक सिंह ने आईपीएन को दिए अपने बयान में कहा कि योगी सरकार एक तरफ जहां करोड़ों रुपये अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए विज्ञापनों में बहा रही है, वहीं राजधानी लखनऊ में बजट के अभाव में बालगृहों में निराश्रित बच्चे ऊनी स्वेटर, कोट आदि न मिलने से ठंड में ठिठुरने के लिए मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि अनाथालयों, बालगृहों, संप्रेक्षण गृहों जहां समाज के सबसे गरीब वर्ग और जरूरतमंद वर्ग, जिनकी सुरक्षा, संरक्षा और सुविधा की संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होती है, वहां सरकार की उपेक्षा के चलते बजट के अभाव में इस भीषण ठंड में इन गरीबों को ठंड से बचने के लिए ऊनी कपड़े तक नसीब नहीं हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि लखनऊ में समाज कल्याण विभाग द्वारा राजकीय बाल गृह, राजकीय किशोर संप्रेक्षण गृह, प्राग नरायण रोड पर राजकीय बाल गृह शिशु, गोखले मार्ग पर राजकीय महिला शरणालय, मोतीनगर में राजकीय बाल गृह संचालित किए जा रहे हैं, जहां बच्चों को भोजन, कपड़ा व नि:शुल्क शिक्षा की व्यवस्था महिला कल्याण विभाग द्वारा कराई जाती है। इन बालगृहों में रहने वाले संवासियों को अभी तक ऊनी कपड़े नहीं दिए गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress targets on UP cm Yogi Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, up cm yogi adityanath, ashok singh, uttar pradesh, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved