• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा का गरीब, किसान व कमजोर वर्ग से कोई रिश्ता नहीं : अखिलेश

BJP does not have any relation with poor, farmer and weaker sections: Akhilesh Yadav - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि भाजपा का गरीब, किसान व कमजोर वर्ग के लोगों के साथ कभी कोई रिश्ता नहीं रहा है। भाजपा नेतृत्व किसानों, बेरोजगारों व व्यपारियों और जनता की समस्याओं के निदान पर सोचने के बजाय सिर्फ मुद्दों को भटकाने की ही कवायद करती रहती है।

उन्होंने कहा कि मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई, जिसमें सिर्फ विपक्ष को कोसने और सामाजिक नफरत की राजनीति को धार देने की ही कोशिश की गई। गरीबों, पीड़ितों, वंचितों व समाज के कमजोर वर्गों के लिए उसमें कोई संदेश नहीं दिया गया।

अखिलेश ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर आयोजित 'यशस्वी भव' कार्यक्रम में यूपी बोर्ड के 19 मेधावियों को लैपटॉप वितरण किया। इसके बाद प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अखिलेश ने भाजपा को निशाने पर लिया।

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा हिटलर के प्रचार मंत्री गोएबल्स की राह पर चल रही है और लोक लुभावन घोषणाएं कर रही है। एक झूठ को सौ बार दुहराने की कला में पारंगत भाजपा नेतृत्व अब चाहे जितने जतन कर ले, कितनी भी यूपी में रैली, मंथन और विश्राम की परंपरा अपना ले, 2019 के चुनावों में जनता किसी भी तरह उनको समर्थन देने से रही। अब अच्छे दिनों का धोखा भी सबके सामने होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र के साथ ही योगी सरकार भी सिर्फ हवाई किला बनाने में मस्त है। उन्होंने अपने वादों को पूरा नहीं किया है। मेधावियों को लैपटॉप वितरित करते हुए अखिलेश ने कहा कि वह मेधवियों का सम्मान देकर योगी सरकार को उनका काम याद दिला रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, "जब हम अपनी सरकार में लैपटॉप बांट रहे थे तो भाजपा के लोग इसको झुनझुना बता रहे थे। इसके बाद अपने घोषणापत्र में इसको रखा। अब तो यह लोग मेधावियों का भी सम्मान करने से कतरा रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आज मुद्दों से हट रही है। इनको तो अपना कोई भी वादा अब याद नहीं है। भाजपा वाले तो ऐसे लोग हैं जो गूगल को भी घुमा देते हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब भाजपा '73 प्लस' की बात करती है। उनको अपनी गिनती सही करनी चाहिए, क्योंकि तीन तो भाजपा पहले ही हार चुकी है।

उन्होंने कहा कि परिवारवाद की बात करने वाले आज खुद परिवारवाद कर रहे हैं। भाजपा उत्तर प्रदेश को लेकर चाहे जो दावा करती रहे, पर यूपी की जनता ने प्रदेश से भाजपा का सफाया करने का लक्ष्य तय कर लिया है।

कार्यक्रम में सपा विधायक दल के नेता राम गोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री अहमद हसन के साथ सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी मौजूद थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP does not have any relation with poor, farmer and weaker sections: Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, bjp rich party, bjp have not relation, poor, farmer, weaker, akhilesh yadav, samajwadi party, national president, akhilesh, yadav, successful program, up board, meritorious, laptops, laptop distributio, यशस्वी भव कार्यक्रम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved