• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आजम की पत्नी ने 'जाम' वाले बयान पर बीजेपी पर साधा निशाना

Azam wife flays BJP for JAM remark - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) की विधायक और सपा सांसद मोहम्मद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा ने अपने पति का नाम पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना से जोड़े जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने शनिवार को आजमगढ़ में एक रैली के दौरान कहा था कि सपा के लिए जाम का मतलब जिन्ना-आजम-मुख्तार है, लेकिन बीजेपी के लिए इसका मतलब जन धन बैंक खाते, आधार कार्ड और सभी के लिए मोबाइल है। उन्होंने लोगों से जाम के दो ब्रांडों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा।

तंजीन फातिमा ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे दुख है कि मेरे पति, आजम खान का नाम जिन्ना से जोड़ा गया है, मेरे पति हमेशा एक राष्ट्रवादी रहे हैं और उन्होंने हमेशा जिन्ना की विचारधारा का विरोध किया है। उन्होंने कभी भी किसी भी तरह से पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि आजम खां ने जौहर विश्वविद्यालय जैसे शिक्षण संस्थानों की स्थापना की थी।

फातिमा ने आगे कहा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव जैसे सपा नेता कभी पाकिस्तान नहीं गए और जिन्ना की समाधि पर पूजा-अर्चना नहीं की। भाजपा को अपने वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी से पूछना चाहिए जिन्होंने पाकिस्तान में जिन्ना की प्रशंसा की और उनके मकबरे पर चादर चढ़ाई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Azam wife flays BJP for JAM remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tanzeen fatima, azam wife flays bjp for jam remark, azam khan, mohammad ali jinnah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved