• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बीजेपी नेताओं से भिडऩे वाली CO श्रेष्ठा ठाकुर का तबादला

बुलंदशहर। ट्रैफिक नियम तोडऩे के मामले बीजेपी नेता को सबक सिखाने वाली महिला पुलिस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर का बुलंदशहर से बहराइच तबादला कर दिया गया है। आपको बता दें कि श्रेष्ठा ठाकुर ने स्थानीय बीजेपी नेता सहित पांच लोगों को पुलिस कार्यवाही में दखल देने और पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करने के आरोप में जेल भेज दिया था।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था और लोग उन्हें लेडी सिंघम बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की थी। अब श्रेष्ठा सिंह का ट्रांसफर किए जाने का मामला भी सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोग कह रहे है कि सीओ को बीजेपी नेताओं के साथ की गई गुस्ताखी की सजा मिली है, तो कुछ की दलील है कि यह सामान्य बात है क्योंकि कुल 244 अफसरों का ट्रांसफर हुआ है, अकेले श्रेष्ठा का नहीं।

खबरों के अनुसार श्रेष्ठा ठाकुर के तबादले को स्थानीय नेता अपना सम्मान मान रहे हैं। साथ ही वह ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं। बुलंदशहर से बीजेपी अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज ने बताया कि ठाकुर पर सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य पार्टी नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज कराया गया है।

आपको बता दें कि श्रेष्ठा ठाकुर बुलंदशहर में बतौर सीओ तैनात थीं। पुलिस ने कुछ दिनों पहले जिले के स्याना कस्बे में बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी का ट्रैफिक नियम तोडऩे पर चालान किया था। चालान काटे जाने से नाराज प्रमोद पुलिस से उलझ गया। हाथापाई की नौबत आ गई। जिसके बाद पुलिस ने बाइक सीज कर प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP Policewoman Who Stood up to Meddling BJP Workers Transferred
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viral video, uttar pradesh news, shrestha singh transfer, up policewoman, bjp workers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bulandshahr news, bulandshahr news in hindi, real time bulandshahr city news, real time news, bulandshahr news khas khabar, bulandshahr news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved