• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाह की नजर अब राजस्थान पर, तैयारियों के लिए भेजी टीम

Shah eyes now in Rajasthan, sent team for preparations - Jaipur News in Hindi

बेंगलूरु। कर्नाटक चुनाव खत्म होते ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब राजस्थान की चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं और उसके लिए अपनी टीम भी भेज दी है, साथ ही शाह के लिए किराए का मकान भी तलाशा जा रहा है।


एक ओर केंद्रीय नेतृत्व राज्य में कुछ महीने बाद होने वाले चुनाव को लेकर गंभीर हो गया है तो दूसरी ओर बीजेपी के अंदर घमासान मचा हुआ है। केंद्रीय नेतृत्व और वसुंधरा राजे के बीच मतभेद होने की वजह से राजस्थान में पिछले एक महीने से बीजेपी का कोई प्रदेशाध्यक्ष नहीं है।
राजस्थान में वसुंधरा जैसी मजबूत नेता की अनदेखी बीजेपी को चुनाव में भारी पड़ सकता है।


बताया जा रहा है कि बीजेपी के इतिहास में पहली बार एक महीने से ज्यादा वक्त हो गए लेकिन चुनावी साल में भी राजस्थान में बीजेपी किसी को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बना सकी है।
वसुंधरा की पसंद कोई और 14 अप्रैल को राजस्थान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को हटा दिया गया था और उसके बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए आया था, लेकिन वसुंधरा राजे के भारी विरोध के बाद गजेंद्र सिंह प्रदेश अध्यक्ष नहीं बन पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shah eyes now in Rajasthan, sent team for preparations
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, govt of india, targer rajasthan, rajasthan assembl election 2018, hindi news related to rajasthan assembly election, कर्नाटक, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजस्थान, चुनावी तैयारियों टीम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved