• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Jaipur Double Murder Case: पुलिस ने की पति रोहित की साजिश बेनकाब

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्वेता और 21 माह के बेटे श्रीयम हत्याकांड मामले में जयपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने पति को हिरासत में ले रखा था। गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने उस युवक को धरदबोचा लिया है जो कि लगातार श्वेता और श्रीयम की हत्या के बाद श्वेता के मोबाइल की सिम से फिरौती की रकम मांगने के लिए रोहित तिवारी को लगातार मैसेज भेज रहा था। उसने यह कार्य श्वेता के पति रोहित तिवारी की योजना के अनुसार किया।

मिली जानकारी के अनुसार, रोहित तिवारी ने आगरा निवासी अपने मित्र के साले भरतपुर निवासी सौरव उर्फ राजसिंह के मार्फत अपनी पत्नी श्वेता और बेटे श्रीयम की हत्या करवाई थी। रोहित ने गौरव को हत्या करने के बदले 10 हजार रुपए का लालच दिया था। रोहित तिवारी की उदयपुर में पोस्टिंग के दौरान ही गौरव के जीजा हरि ने उससे मुलाकात करवाई थी। इसके बाद रोहित जयपुर आ गया। यहां पत्नी से मनमुटाव होने से उसने हत्या की साजिश काे अंजाम दिया।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaipur Double Murder Case: Police expose husband Rohit conspiracy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur double murder case, rajasthan police, rohit tiwari, shweta murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved