• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अवैध मादक पदार्थ तस्करी में दो गिरफ्तार

Two arrested for illegal drug smuggling - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जिले के चौमूं थाना पुलिस ने 23 किलो 500 ग्राम गांजा सहित दो तस्करों को दबोचा है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। पूछताछ में अन्य कई वारदातों की खुलने की आंशका जताई जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) आयुक्तालय जयपुर डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बागडो का मौहल्ला रावणगेट वार्ड नम्बर 6 चौमू निवासी 45 वर्षीय भैरूलाल शर्मा और उसके 19 वर्षीय पुत्र रोहित शर्मा को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। वहीं उनके पास से 23 किलो 500 ग्राम गांजा सहित परिवहन वाहन टैम्पों को जब्त किया गया है। वहीं मौके पर हुई कार्यवाही के दौरान भैरूलाल को मिर्गी का दौरा पडने पर उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। उसके स्वस्थ होने पर बाद पूछताछ की जाएगी।

थानाधिकारी चौमू हेमराज सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक वाहन में भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है। इस पर सीआईयू टीम की मदद से पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान एक टैम्पो महिन्द्रा भोजलावा कट एनएच 52 की तरफ से चौमू मे प्रवेश कर रहा था। इस पर पुलिस टीम को शक हुआ तो टैम्पों को चैक किया तो प्लास्टिक के बोरे मे 23 किलो 500 ग्राम गांजा भरा हुआ था।

पूछताछ में आरोपी पुत्र रोहित शर्मा ने बताया कि वह अपने निजी वाहन से अवैध रूप से अन्य स्थान से मादक पदार्थ गांजा भरकर परिवहन करना व अपने कब्जे मे रखना व आस पास के क्षेत्रो मे बेचना बताया। वहीं गिरफ्तार आरोपी रोहित शर्मा के आपराधिक रिकार्ड के बारे में सम्बंधित थानो से सूचना मंगवाई की जा रही है व अन्य आरोपी भैरूराम शर्मा थाना चौमू का हिस्ट्रीशीटर भी है जिसके खिलाफ चौमूं में कई आपराधिक रिकार्ड है।

वहीं टीम में शामिल अधिकारी,कर्मचारियो को उनके द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य के लिए पृथक से ईनाम दिए जाने की घोषणा की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two arrested for illegal drug smuggling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, two accused, illegal narcotics, smuggling, 23 kg 500 grams of marijuana, seized, jaipur news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved