• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

16 घंटे में शूट हुआ गाना और उसके बाद भी बिना थके की पार्टी - टीना आहूजा

The song was shot in 16 hours and even then the party was tireless - Tina Ahuja - Jaipur News in Hindi

जयपुर । पंजाबी गाने मुझे बहुत पसंद है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मैंने इसमें नाचने का मन बना लिया था। मेरे जन्मदिन पर लॉन्च होने की वजह से ये गाना मेरे लिए काफी स्पेशल है। ये कहना था एक्ट्रेस टीना आहूजा का, वे अपने नए म्यूज़िक एल्बम के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची। म्यूज़िक एल्बम 'लक शेक' के प्रमोशन के लिए शनिवार को टीना आहूजा के साथ बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप और आर्टिस्ट अनवरुल हसन अन्नू मानसरोवर स्थित राम फिटनेस क्लब पहुंचे। पहले ही १० दिन में विडियो को ३ मिलियन व्यूज़ मिले है।
सॉन्ग के अनुभव बताते हुए टीना बताती है कि इस गाने ही शूटिंग चंडीगढ़ में हुई, जहां पूरे गाने को 16 घंटे में तैयार किया गया, हम शूटिंग करके इतना एनर्जेटिक महसूस कर रहे थे कि शूट खत्म होते ही पार्टी करने लग गए। अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में टीना ने कहा कि दो साल से कोरोना के कारण इंडस्ट्री काफी धीमी पड़ गई है जिसकी वजह से कोई ऐसा रोल ऑफर नहीं हुआ जिसको करने में मजा आए। मैं फिल्मों में किसी भी तरह के जॉनर्स में काम कर सकती हूं, किसी चैलेंजिंग रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हूं।
पंजाबी गानों में आता है स्वैग -


इस पंजाबी ट्रैक के बारे में शिबानी कश्यप कहती है कि मुझे पंजाबी म्यूज़िक ट्रैक को गाने में बहुत मजा आता है। ऐसे गाने को गाने वाले को भी मजा आता है और नाचने वालो को भी। जयपुर के बारे में शिबानी कहती है कि मुझे जयपुर आना अच्छा लगता है यहां आना मेरे लिए काफी लक्की है।
आर्टिस्ट अनवरुल ने बताया कि टीना के साथ काम करना बहुत मज़ेदार रहा, वे टैलेंट से पावरपैक है। जब मुझे पता चला कि ये एक पंजाबी डांस नंबर है तो मैं काफी एक्ससाइटेड था। पंजाबी पार्टी नंबर होने की वजह से हमने डांस पर काफी काम किया जिसके लिए हमने बैक टू बैक मुंबई में रिहर्सल्स की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The song was shot in 16 hours and even then the party was tireless - Tina Ahuja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tina ahuja, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved