• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मुख्यमंत्री का चार दिवसीय दौरा : चित्तौड़गढ़ जिले को मिली कई सौगातें

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने चित्तौड़गढ़ जिले के अपने चार दिवसीय दौरे के दूसरे दिन जिले के लोगों को कई बड़ी सौगातें दी। श्रीमती राजे ने बड़गांव बांध की नहरों की मरम्मत एवं बांध के लिए 35 करोड़ रूपए की मंजूरी दी। इस बांध से चित्तौड़गढ़ जिले के 30 एवं उदयपुर जिले के 7 गांवों में सिंचाई होती है।
महाविद्यालय का नामकरण सुभाष चन्द्र बोस के नाम पर
मुख्यमंत्री ने राजकीय महाविद्यालय कपासन का नामकरण सुभाष चन्द्र बोस के नाम पर करने की घोषणा भी की। राजे ने कपासन विधानसभा क्षेत्र में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मण्डफिया, बानसेन एवं आकोला में जीव विज्ञान विषय शुरू करने की भी घोषणा की।
उदयपुर संभाग के 299 स्कूलों में खुलेगी साइंस लैब
मुख्यमंत्री ने उदयपुर संभाग के 299 राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों में साइंस लैब खोलने एवं वहां उपकरण उपलब्ध कराने के लिए जनजाति क्षेत्रिय विकास विभाग एवं डिस्टि्रक्ट मिनरल फाउण्डेशन ट्रस्ट के मद से कार्य कराने की भी घोषणा की। इनमें चित्तौड़गढ़ के 33, डूंगरपुर के 89, बांसवाड़ा के 84, उदयपुर के 59, राजसमंद के 18 एवं प्रतापगढ़ जिले के 16 राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों में साइंस लैब एवं उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे।
रानी खेडा से मल्लाचरण तक बनेगी सड़क

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Ministers four-day visit: Many hundred people got elected to Chittorgarh district
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, chittorgarh news, cm raje, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chittorgarh news, chittorgarh news in hindi, real time chittorgarh city news, real time news, chittorgarh news khas khabar, chittorgarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved