• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रवासी मजदूरों का वोट बनाने के लिए श्रम विभाग ने नोडल अधिकारी लगाने का फैसला

चंडीगढ़। पंजाब राज्य में मेहनत मज़दूरी करने के लिए आए हुए मज़दूरों की वोटें बनाने को यकीनी बनाने के लिए पंजाब राज्य के श्रम विभाग द्वारा हरेक जिले में नोडल अधिकारी लगाने का फ़ैसला लिया गया है। इस सम्बन्ध बुधवार को यहां मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा. एस. करुणा राजू और आर.वेंकटरथनम प्रमुख सचिव श्रम के नेतृत्व में राज्य समूह सहायक श्रम कमिशनर और श्रम एवं सुलह अधिकारी की मीटिंग की गई।

मीटिंग को संबोधित करते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब डा. एस. करुणा राजू ने कहा कि लोकतंत्र में हरेक व्यक्ति की भूमिका है इसलिए हरेक योग्य व्यक्ति की वोट बनानी बहुत ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि पंजाब राज्य में प्रवासी मज़दूरों की बड़ी संख्या है और इनमें से ज़्यादातर प्रवासियों की वोटें नहीं बनीं और यह लोग पंजाब राज्य में लम्बे समय से रह रहे हैं। इसलिए यह ज़रूरी बन जाता है कि इनकी भी वोट प्रक्रिया में भागीदारी हो सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Labor Department decides to appoint nodal officers to create votes for migrant laborers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: migrant workers, vote, labor department, nodal officer, decision, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved