• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खरीद प्रक्रिया को बेहतर बनाने के लिए पंजाब सरकार ने दी ऑनलाईन बोली को मंजूरी

चंडीगढ़। पंजाब मंत्रीमंडल ने मंडियों से स्टोरेज वाले स्थानों तक कम से कम दरों पर आनाज की ढुलाई के लिए ‘दी पंजाब फूड ग्रेन्ज ट्रांसपोर्टेशन पॉलिसी 2019-20’ को सहमति दे दी है जो विभिन्न ट्रांसपोर्टरों से प्रतियोगी टैंडरों के माध्यम से अमल में लाई जायेगी। यह फैसला पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की अध्यक्षता में आज सुबह मंत्रीमंडल की मीटिंग के दौरान लिया गया । इसका उद्देश्य अनाज के खरीद अमलों में आगे और कुशलता और पारदर्शिता लाना है।

इसका खुलासा करते हुए रविवार को यहां मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि आगामी पहली अप्रैल से शुरू हो रहे खरीद सीजन के दौरान आठ किलोमीटर से अधिक दूरी तक अनाज की ढुलाई को प्रतियोगी ऑनलाईन टैंडर प्रक्रिया के द्वारा आज्ञा दी जायेगी। इसको जि़ला टैंडर कमेटी द्वारा किया जायेगा जिसके सम्बन्धित डिप्टी कमिशनर चेयरमैन होंगे जबकि जि़ला एफ.सी.आई. हैड, सभी प्रांतीय खरीद एजेंसियों के जि़ला प्रमुख और फूड सप्लाईज़ के जि़ला कंट्रोलर इसके मैंबर होंगे। इस नीति के अधीन वित्त वर्ष 2019 -20 के लिए टैंडर मांगे जाएंगे और यह 01-04-2019 से 31-03-2020 वैध होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Further improve the procurement process the cabinet cleared the online bid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: purchase process, punjab cabinet, competitive online, approval, खरीद प्रक्रिया, पंजाब मंत्रीमंडल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved