• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खुद की मौत का तमाशा बनाया, फेसबुक पर लाइव सुसाइड

Made a death scene, live suicides on Facebook - Kapurthala News in Hindi

फगवाडा। फगवाड़ा में रहने वाला संदीप सिंह उर्फ सैंडी (32) को हर चीज का तमाशा बनाने का शौक था। सोशल मीडिया पर जरूरत से ज्यादा सक्रिय संदीप ने अपनी ही मौत का तमाशा बना दिया। उसने खुदकुशी भी की तो फेसबुक पर लाइव होकर की। कांग्रेस में सक्रिय कार्यकर्ता के रुप में पहचान बनाने वाले संदीप को पता नहीं क्या हो गया कि उसने ऐसा कदम उठाया। उसने लाइव होकर अपनी ही रिवाल्वर से को कनपटी पर लगाया। पहले तो दोस्त समझे कि कोई मजाक कर रहा है पर जब गोली चलने की आवाज के साथ संदीप फर्श पर गिर गया तो उन्हें पता चला कि यह संदीप का लाइव सुसाइड था।
अभी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। फिलहाल यही कहा जा रहा है कि पिछले कई दिनों से संदीप काफी परेशान था। शायद इसी कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। अर्बन एस्टेट पुलिस के अधिकारी मुख्तियार सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Made a death scene, live suicides on Facebook
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, live sucide in facebook, sandeep singh sandy, crime news in hindi, crime news, kapurthala news, kapurthala news in hindi, real time kapurthala city news, real time news, kapurthala news khas khabar, kapurthala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved