• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सरोज खान के ‘रेप के बदले रोजी-रोटी’ वाले बयान पर हंगामा, मांगी माफी

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादित बयान दिया है। सरोज खान के इस बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा है कि यह लडक़ी की मर्जी से होता है। इतना ही नहीं, सरोज का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में होते वाले कास्टिंग काउच (यौन शोषण) के बदले लडकियों को काम तो मिलता है।

दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लडक़ी पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। अपने बयान पर बढ़ते विवाद को देखते हुए सरोज खान ने माफी मांग ली है। सरोज ने कहा कि मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं। बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है।

सरोज ने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है. हर लडक़ी पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लडक़ी को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। इसलिए सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पडऩा चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लडक़ी के ऊपर है कि वो क्या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्ट्री में बेचने की क्या जरूरत है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saroj Khan Defends Casting Couch Culture, Says It Provides Livelihood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saroj khan, casting couch, सरोज खान, कास्टिंग काउच, यौन शोषण, bollywood, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved