• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना चालक दौड़ी बस खाई में लुढ़की

A bus run without the driver and rolling in the ditch - Chamba News in Hindi

चंबा। परिवहन निगम की पठाहर-होली रुट की बस की एक बस (एचपी-73,3406) रात करीब 12.45 बजे बिना चालक के सड़क पर दौड़ी और 250 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। बस में करीब 60 यात्री सवार थे। लापरवाही के चलते चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हादसा खतरनाक तथा तीखे मोड़ों से भरे जोत मार्ग पर संगड़ी-घोड़ी नामक स्थान पर हुआ है। बताया जाता है कि हादसा आगे खड़ी एक सूमो कार की वजह से हुआ जिसके चालक ने शराब पी रखी थी।ऐसे में बस बिना चालक के पीछे खिसकती हुई 250 फीट गहरी खाई में पहुंच गई लेकिन गनीमत रही कि बस पलटी नहीं।

ऐसे में कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं लेकिन जान-माल की हानि नहीं हुई, सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मिंजर मेले से लौट रहे चुवाड़ीवासी युवकों ने 108 एम्बुलैंस तथा पुलिस को हादसे की सूचना दी। ज्यादातर सवारियां खुद ही रात के अंधेरे में सड़क तक पहुंची। हादसा होते ही सूमो चालक वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच जोत में रुकने वाली निगम की बस से यात्रियों को होली के लिए रवाना किया गया। उधर चुवाड़ी पुलिस ने बस चालक रमेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A bus run without the driver and rolling in the ditch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road accident, bus accident, hindi news, regional news, road safety, news in hindi, breaking news in hindi, chamba news, chamba news in hindi, real time chamba city news, real time news, chamba news khas khabar, chamba news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved