• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ नहीं की तो जनता जबाब देगी: बजरंग गर्ग

पंचकूला। नगर निगम के भ्रष्ट अधिकारी द्वारा करोड़ों रुपए के घोटाले पर घोटाले करने के विरोध में मंगलवार को सेक्टर 7 की मेन मार्केट में शहर के प्रतिनिधियों द्वारा हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में धरना देकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस धरने में लोग हितकारी सोसाइटी के प्रधान राकेश अग्रवाल, हुमन राइट्स के महासचिव नरेन्द्र सिंह, जिला पंचकुला विकास ट्रस्ट के सरंक्षक राम चरण सिंगला व व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन सचिव कृष्ण गोयल चार प्रतिनिधियों को माला पहनाकर प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने भूख हड़ताल पर बैठाने का शुभ आरंभ किया।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने धरने पर उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर सरकार ने नगर निगम में घोटाला करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो पंचकूला जिला की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में वोट की चोट मारकर सरकार को जगाने का काम करेगी और आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में नगर निगम में हो रहे घोटाले पर घोटाले का मुख्य मुद्दा रहेगा। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि जिस प्रकार नगर निगम के अधिकारियों ने पंचकूला के विकास की आड़ में सरकारी धन को लूटने का खेल खेला जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People will reply if the government does not take action against corrupt officials: Bajrang Garg
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: municipal corporation, corrupt officer, state trade board, bajrang garg, jaipur news, नगर निगम, भ्रष्ट अधिकारी, प्रदेश व्यापार मंडल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, palwal news, palwal news in hindi, real time palwal city news, real time news, palwal news khas khabar, palwal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved