• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो - डॉ अशोक तंवर

case should be filed against BJP MLA Gyanadeo Ahuja - Dr. Ashok Tanwar - Nuh News in Hindi

चंडीगढ़ । हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर आज मेवात में अकबर खां उर्फ रकबर खां के परिवार से मिलने गए जिसे पिछले दिनों अलवर (राजस्थान) में तथाकथित गौ-भक्तों ने पीट-पीट कर मार दिया था। डॉ. तंवर ने दिवंगत के परिवार से गहरी संवेदना व्यक्त की और कांग्रेस पार्टी की ओर से पूरे समर्थन तथा सहायता का आश्वासन दिया। डॉ. तंवर ने मांग की कि हरियाणा और राजस्थान की सरकारें दिवंगत के परिवार को 50-50 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दें ताकि पीडि़त परिवार को अपना कमाऊ सदस्य खोने के बाद जीवन यापन करने में कठिनाई न हो। उन्होंने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने तथा उसके बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की मांग भी हरियाणा सरकार से की है।
उन्होनें यह मांग भी की कि भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहुजा ने यह बात स्वीकारी है कि उनके लोगों ने रकबर खां की टांग तोड़ी थी इसलिए ज्ञानदेव आहुजा के खिलफ भी 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज किया जाये।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गौ रक्षा के नाम पर ये तथाकथित गौ रक्षक बेकसूर लोगों की हत्यायें करके हिन्दू धर्म को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। डॉ. तंवर ने मांग की कि मॉब लिंचिग से जुड़े दलों के लोगों के पास जितने भी लाईसैंसी हथियार हैं उनके लाईसैंस सरकार को तुरंत प्रभाव से रद्द कर देने चाहियें। उन्होंने कहा कि इन तथा कथित गौरक्षकों द्वारा कई जगहों पर गौरक्षक चौकियां खोली गई हैं जोकि आपसी भाईचारा बिगाडऩे का काम करती हैं। उन्होंने सरकार से मांग की कि जब पुलिस चौंकियां पहले से ही बनी हुई हैं तो इन गौरक्षक चौकियों का क्या औचित्य है ऐसी चौकियों को अनाधिकृत घोषित करके तुरंत प्रभाव से हटाया जाये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-case should be filed against BJP MLA Gyanadeo Ahuja - Dr. Ashok Tanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana pradesh congress president and former mp dr ashok tanwar, akbar khan aka rakbar khan, akbar khan case, rakbar khan murder case, haryana news, mewat news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved