• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट,अनावश्यक यात्राएं आपकी या दूसरों की सहायता नहीं करेगी

PM Modi tweet about Corona, unnecessary trips will not help you or others - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर आज ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह कभी नहीं भूलना- सावधान रहो, मगर घबराओ नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि न केवल घर पर रहना जरूरी है, बल्कि उस शहर और कस्बे में भी रहना जहां आप हैं। अनावश्यक यात्राएं आपकी या दूसरों की सहायता नहीं करेगी। इस समय में हमारी ओर से हर छोटे प्रयास का एक बड़ा प्रभाव होगा।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने काेरोना वायरस को लेकर फैल रहे खौफ से नहीं डरने की बात कही है। जनता कर्फ्यू से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस को लेकर सही सूचनाएं ही शेयर करें और गलत तरीके से खौफ एकदम नहीं फैलाएं। मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि लोग कोरोना वायरस पर सही सूचना साझा करें और गलत पैनिक फैलाने से बचें। पीएम ने कहा कि लोगों को सही सूचना देने के लिए भारत सरकार ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया है। इस नंबर के जरिए लोग सही और भारत सरकार द्वारा प्रमाणित जानकारी हासिल कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi tweet about Corona, unnecessary trips will not help you or others
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, prime minister narendra modi, narendra modi, corona virus share correct information, janta curfew, coronavirus, covid-19, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved