• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वर्ल्ड हेल्थ डे पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, कोविड से जुड़े तमाम प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की

Covid protocol should be followed - Prime Minister Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वल्र्ड हेल्थ डे पर बुधवार को देशवासियों से एक बार फिर कोविड से लड़ाई की तरफ ध्यान दिलाया है। उन्होंने सभी से कोविड से जुड़े तमाम प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में कहा, भारत सरकार, आयुष्मान भारत और प्रधानमंत्री जनधन योजना सहित कई उपाय कर रही है, ताकि लोगों तक शीर्ष गुणवत्ता और सस्ती स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच को सुनिश्चित किया जा सके। भारत कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भी चला रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, वल्र्ड हेल्थ डे पर, हमें कोविड 19 से लड़ने पर ध्यान रखना चाहिए, जिसमें मास्क पहनना, नियमित रूप से हाथ धोना और अन्य प्रोटोकॉल का पालन करना शामिल है। उसी समय, प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने और फिट रहने के लिए सभी संभव कदम उठाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वल्र्ड हेल्थ डे उन सभी लोगों के प्रति हमारी कृतज्ञता और प्रशंसा का दिन है जो इस ग्रह को स्वस्थ रखने के लिए दिन-रात काम करते हैं। स्वास्थ्य सेवा में अनुसंधान और नवाचार का समर्थन करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दोहराने का भी दिन है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Covid protocol should be followed - Prime Minister Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, world health day, government of india, ayushman bharat, pradhan mantri jan dhan yojana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved