• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAB पर ट्वीट कर बुरे फंसे पाक PM इमरान खान, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने यूं ली जमकर क्लास

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भारत के नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) के बारे में ट्वीट करने के बाद बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। लोकसभा व राज्यसभा दोनों सदनों से इस विधेयक के पारित होने के बाद इमरान की टिप्पणी पर लोगों ने पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर सवाल दागे और कुछ लोगों ने जमकर मजाक भी बनाया।

इमरान ने ट्वीट किया, हम भारतीय लोकसभा के नागरिकता कानून की कड़ी निंदा करते हैं, जो अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार कानून और पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय समझौतों के सभी मानदंडों का उल्लंघन करता है। 10 दिसंबर को की गई पोस्ट को गुरुवार शाम तक 10.2 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है, जबकि इसे 31.6 हजार लाइक मिले हैं।

एक यूजर ने इमरान पर कटाक्ष करते हुए लिखा, सही मायनों में मुसलमानों के लिए बनाई गई मातृभूमि के रूप में आपको भारतीय उपमहाद्वीप के सभी सताए गए मुसलमानों को शरण देनी चाहिए। भारत को दिखाओ कि आप भी ऐसा कर सकते हो! एक अन्य यूजर ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को आईना दिखाते हुए ट्वीट में कहा, देखो, कौन बात कर रहा है। कृपया मानवाधिकारों के बारे में बात न करें, क्योंकि यह आपके अनुरूप नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Citizenship Amendment Bill : Social media users target pak pm imran khan on his comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: citizenship amendment bill, social media users, pak pm imran khan, imran khan, cab, raveesh kumar, muslims, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved