• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अन्ना हजारे के आगे सरकार झुकी, आज तुडवा सकती हैं अनशन

Anna Hazare seeks roadmap on implementation of demands before ending hunger strike - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। गांधीवादी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे एक शक्ति सम्पन्न भ्रष्टाचार-रोधी निकाय के गठन और परेशान किसानों की मांग को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर है। दूसरे गांधी के नाम से मशहूर अन्ना हजारे ने सोमवार को बताया कि एक मंत्री मुझसे मिलने आया था और उसने कहा कि मोदी सरकार हमारी मांगों को मानने के लिए तैयार है। लेकिन अन्ना ने उनसे कहा कि सरकार को हमें यह लिखित में देना होगा कि कैसे वह हमारी मांगों को पूरा करेगी। उन्हें हमें बताना होगा कि यह कैसे होगा और इसकी समय सीमा क्या होगी।

अन्ना हजारे ने कहा है कि इस बारे में विस्तार से जानकारी मंगलवार दोपहर को दी जाएगी। उन्होंने कहा है कि इसे पढ़ेंगे और फिर भूख हड़ताल तोडऩे के बारे में सोचेंगे। जब तक इसका ठोस समाधान नहीं निकल जाता, मैं अपना अनशन समाप्त नही करूंगा।

अन्ना ने कहा कि अगर सरकार ने हमारी मांगें मान ली और बाद में वादे से मुकर गई तो, वह फिर से रामलीला मैदान आएंगे। सूत्रों के अनुसार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को अन्ना से मुलाकात कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अन्ना लोकपाल की नियुक्ति सहित अपनी मांगों को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए 23 मार्च से भूख हड़ताल पर हैं। अन्ना के सहयोगी ने दावा किया है कि उनका वजन 4 किलो घट गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anna Hazare seeks roadmap on implementation of demands before ending hunger strike
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anna hazare, hunger strike, anna hazare hunger strike, अन्ना हजारे, नितिन गडकरी, maharashtra minister girish mahajan, girish mahajan, nitin gadkari, लोकपाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved