• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेजप्रताप के बयान पर जेडीयू का तेजस्वी पर पलटवार

JDU counter attacks on Tejashwi Prasad Yadav after Tej Pratap Yadav comment - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बयान के बाद पार्टी में उभरी अंतर्कलह पर अब विरोधियों ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया है। बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से उन नामों को सार्वजनिक करने को कहा है, जिनका उल्लेख उनके भाई तेजप्रताप ने अपने बयान में किया था।

जद (यू) नेता नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नाम मंगलवार को खुला पत्र जारी कर पूछा है कि राजद में असामाजिक तत्व कौन हैं?

नीरज ने अपने पत्र में लिखा है कि यह सच साबित हो गया कि राजद ने राजनीति में ‘लंपटीकरण’ की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि जब यह बातें हम लोग कहते थे तब तेजस्वी व उनके प्रवक्ताओं को तकलीफ होती थी लेकिन अब तो उनके भाई और राज्य के पूर्व मंत्री ही यह कह रहे हैं।

पत्र में कहा,‘‘दुष्कर्म के मामले में आरोपी विधायक राजवल्लभ यादव, कई संगीन मामलों में सजायाफ्ता पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बाद राजद में और कौन असामाजिक लोग हैं, उन्हें आप पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे, यही मांग आपके भाई तेजप्रताप की भी है।’’

नीरज ने तेजप्रताप द्वारा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के अपमान करने की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्वे ऐसे लोगों को बार-बार परख रहे हैं, जिन्हें बिहार की जनता ने ही नकार दिया है। पत्र में कबीर का दोहा, ‘एकही बार परखिये ना वा बारम्बार। बालू तो हू किरकिरी जो छानै सौ बार’ को उद्धृत किया। उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि आपके ही इशारे पर पूर्वे को अपमानित किया गया है, नहीं तो अब तक तेजप्रताप पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

गौरतलब है कि दो दिन पहले लालू के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पार्टी में असमाजिक तत्वों के जमावड़े व अपनी उपेक्षा के आरोप लगाकर पार्टी में मतभेद को सार्वजनिक कर दिया था। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पर भी कई आरोप मढ़ दिए थे हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मतभेद की खबरों से इनकार किया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDU counter attacks on Tejashwi Prasad Yadav after Tej Pratap Yadav comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jdu, tejashwi prasad yadav, tej pratap yadav, bihar, janta dal united, lalu prasad yadav, rjd, rashtriya janta dal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved