• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

ऐसा करने पर प्यार की फुहार से खिल जाएगा पति-पत्नी का मन

जब आप अपने पार्टनर को मीठे स्पर्श के साथ प्यार का इजहार करते हैं तो उनके मन में प्यार के तराने गूंजने लगते हैं और आप दोनों का मन प्यार की फुहार से खिल उठता है। उन्हें देखते ही आपके मन की चाहत गुनगुनाने लगती है, फिजा भी भीनी-भीनी महकने लगती है और पलभर में आपका दिल खुशी से झूम उठता है। ऎसे में आपके कानों में आपके साथी की मीठी आवाज के शब्द "आई लव यू" आपके रोम-रोम में रोमांच पैदा कर देते हैं।

त्वचा पर स्पर्श का रिएक्शन तुंरूत होता है। इसलिए जब आप अपने पार्टनर छूते हैं तो वह छुईमुई सी शरमा जाती है। यह बात शोध में भी स्पष्ट हो चुकी है कि स्पर्श से साथी की भावना और संवेदना दोनों मालूम होती है। आपके स्पर्श से आपके साथी के तन में ऑक्सीटोसिन नाम का हारमोन मस्तिष्क में एंडोर्फिन रसायन पैदा करता है और उत्तेजना गहराने लगती है। पसीने की मीठी और मादक खुशबू भी दोनों में प्यार की उमंग पैदा करती है और कुछ ही देर में दोनों साथी एक-दूसरे के आगोश में होते है।

एक शोध के अनुसार पुरूषों के तन के रोएं महिला में चाहत की ललक को पढाने में अपनी अह्म भूमिका निभाते है। इसके लिए सिर्फ ऎसे अंगों को भी छू कर देखें जिन पर उनका ध्यान नहीं आता, जैसे बांहे, घुटने और गरदन का पिछला भाग। स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करे, तो आपकी फोरप्ले की कल्पना ज्यादा प्रखर होगी और नसें ज्यादा उत्तेजि होगी। आप अपने साथी को अपने दिल के ज्यादा करीब पाएंगी, इसके लिए उन पलों को ज्यादा करीब पाएंगी ओर खुशी से झूम उठेंगी। जरा रूकिए! प्रेम के स्पर्श में मदहोश होने के लिए लाइट आफ करना ना भूले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips for enhance love between husband and wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love couple married life hindi tips, hindi tips 5 romantic touch to happy married life, romantic touch in hindi tips, hindi tips i love you, hindi tips couple love body touch, interesting fact, relationship news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved