• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निर्देशक को स्क्रिप्ट सौंपने के बाद पटकथा लेखक जीशान कादरी...

मुंबई। फिल्म निर्माता हंसल मेहता की आगामी फिल्म तुर्रम खां की कहानी लिखने वाले पटकथा लेखक जीशान कादरी कहते हैं कि एक बार जब वे एक निर्देशक को स्क्रिप्ट सौंपते हैं, तो वे खुद को फिल्म की शूटिंग से दूर कर लेते हैं, क्योंकि वे हस्तक्षेप नहीं करना चाहते। क्या वे तुर्रम खां की शूटिंग के दौरान अपने सुझाव नहीं देना चाहेंगे?

इस सवाल के जवाब में कादरी ने आईएएनएस से कहा, एक लेखक के रूप में निर्देशक को स्क्रिप्ट सौंपने के बाद मैं खुद को फिल्म की शूटिंग से दूर कर लेता हूं, क्योंकि मैं एक लेखक के रूप में फिल्म में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है, मैंने तुर्रम खां की कहानी लिखी है। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता सर कर रहे हैं। मैं सेट पर हर दिन नहीं जाता।

उन्होंने कहा, निर्देशन के माध्यम से कहानी को दूसरे चरण में ले जाने के लिए अनुभव और कौशल दोनों की जरूरत है। मुझे पता है कि मेरी कहानी अच्छे हाथों में है। तुर्रम खां एक हास्य फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव और नुसरत भरूचा नजर आएंगे। कादरी को अपराध शैली पर केंद्रित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के सह-लेखन से प्रसिद्धि मिली। उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 में अभिनय भी किया है। इसके अलावा मेरठिया गैंगस्टर्स का निर्देशन भी किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zeishan Quadri says, As writer do not want to interfere in shoots
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zeishan quadri, writer, interfere in shoots, turram khan, anurag kashyap, gangs of wasseypur, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved