• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एकता कपूर ने उड़ता पंजाब की रिलीज के 5 साल पूरे होने पर तनाव वाले दिनों को किया याद

When Ekta Kapoor was called poster girl of misfortune - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्म उड़ता पंजाब की प्रोड्यूसर्स में से एक एकता कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की तारीख के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाया। एकता ने फिल्म के ऑनलाइन लीक होने, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से मंजूरी का इंतजार करने और दुर्भाग्य की पोस्टर गर्ल (पोस्टर गर्ल ऑफ मिसफॉर्च्यून) कहे जाने के कारण उन्हें जिस तनाव से गुजरना पड़ा, उसे याद किया।

एकता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सेंसर का मुद्दा और फिर फिल्म लीक हो गई! उस वर्ष मुझे उसे लेकर अधिकतम तनाव था! दूसरी फिल्म जो एक महीने बाद ही लीक हुई थी!! दोनों डी सेंसर में फंस गईं थी! पांच फ्लॉप और मेरे पसंदीदा निर्देशक द्वारा दुर्भाग्य की पोस्टर गर्ल कहा जा रहा था।

एकता ने पुरानी दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर आगे लिखा, मुझे लगता है कि केवल पेशेवर हाई प्वाइंट ही प्यार था, जो कि उड़ता पंजाब के तौर पर मिला! यहां तक कि रिलीज होने के बाद भी पागलपन बना रहा। एक ऐसी फिल्म, जिसने कई लोगों की कहानियों को बुना और क्रूर तरीके से सत्य का सामना कराया।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, शाहिद कपूर और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी।

बता दें कि फिल्म की कहानी में पंजाब की युवा पीढ़ी का ड्रग्स से जुड़े गंभीर मामले और उसके असर को दिखाया गया था। फिल्म के गाने भी बेहतरीन रहे। हालांकि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की कांट-छांट से गुजरना पड़ा था और सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म के कई सीन को अश्लील बताते हुए काट दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When Ekta Kapoor was called poster girl of misfortune
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, udta punjab, social media, udta punjab completes 5 years, udta punjab turns 5 years, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved