• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शादी के दो साल बाद ही पत्नी से अलग हुआ यह अभिनेता

This actor separated from his wife after two years of marriage - Bollywood News in Hindi

टीवी एक्टर अभिषेक मलिक (33) को लेकर खबर आ रही है कि वह पत्नी सुहानी चौधरी से तलाक लेकर अलग होने जा रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार तलाक की कार्यवाही की जा रही है। बताया जा रहा है कि शादी के दो साल के अंदर ही दोनों में आपसी समझ को लेकर विवाद होने लगे। अब अभिषेक ने मीडिया हाउस से बात करते हुए तलाक की खबरों की पुष्टि कर दी है। अभिषेक का कहना है कि यह सच है कि सुहानी और मैं अलग हो रहे हैं और लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं।


हमने अपनी शादी में कम्पैटिबिलिटी और समझ जैसी कुछ चीजों की कमी का सामना किया। तलाक के बाद भी हम दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे ही रहेंगे। हमारे बीच कोई गलत भावना या मनमुटाव जैसी चीजें नहीं आएंगी। मैं अब सुहानी के संपर्क में नहीं हूं। वह भी अपने काम में व्यस्त हैं और मैं भी। यह आपसी तलाक है और हमने इसके लिए आवेदन किया है।


सुहानी से भी जब इस खबर की पुष्टि की गई तो उन्होंने कहा कि शादी के बाद जब हम एकसाथ रहने लगे तो एहसास हुआ कि हम दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी नहीं है। जब इस बात का एहसास हुआ तो हमने सोचा कि हमें अलग हो जाना चाहिए और अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए। अलग होना ही हम दोनों के लिए अच्छा है।


उल्लेखनीय है कि अभिषेक और स्टाइलिश सुहानी ने अक्टूबर 2021 में शादी की थी। अभिषेक ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे सीरियल से घर-घर में लोकप्रिय हो गए। वे 'छल शह और मात', 'कैसी ये यारियां', 'मुस्कुराने की वजह तुम हो', 'कहां हम कहां तुम' और 'पिंजरा खूबसूरती का' सीरियल में भी अदाकारी के जलवे बिखेर चुके हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This actor separated from his wife after two years of marriage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this actor separated from his wife after two years of marriage, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved