• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरे शनिवार को श्रीकांत की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 22 करोड़ के पार पहुँची

There was a huge jump in Srikanths earnings on the second Saturday, reaching beyond Rs 22 crores - Bollywood News in Hindi

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बढ़ा लिया है। जहां पिछले दिनों फिल्म की कमाई घटने लगी थी तो वहीं दूसरे वीकेंड पर एक बार फिर इसने रफ्तार पकड़ ली है। 10 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'श्रीकांत' ने दूसरे शनिवार को जबरदस्त उछाल के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।


'श्रीकांत' ने अपने प्रदर्शन के पहले वीकेंड पर बेहतरीन आंकड़े दर्ज किए थे। हालांकि वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई काफी धीमी रही। 'श्रीकांत' इस दौरान महज 1-2 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पा रही थी। दूसरे शुक्रवार को श्रीकांत ने 1.5 करोड़ के साथ उछाल की ओर कदम बढ़ा दिए थे, जो शनिवार को 80 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 2.75 करोड़ तक पहुँचे। दरअसल इस हफ्ते कोई भी नई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई और 'श्रीकांत' को इसका अच्छा फायदा मिला है। अपने दूसरे शनिवार के कलेक्शन के साथ ही राजकुमार राव स्टारर इस बायोपिक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। 10 मई को रिलीज हुई 'श्रीकांत' ने 9 दिनों में कुल 22.10 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसी के साथ फिल्म अब लगभग अपने बजट की आधा खर्च निकालने के करीब है। 'श्रीकांत' का बजट 40-50 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।
'श्रीकांत' की कहानी की बात करें तो ये विजुअली इंपेयरड बिजनेसमैन श्रीकांत बुल्ला की कहानी है। फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में हैं। अलाया फर्नीचरवाला, ज्योतिका और शरद केल्कर भी फिल्म का हिस्सा हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव अब जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म 31 मई, 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और एक्टर इन दिनों इसके प्रमोशन में जुटे हैं। इसके अलावा एक्टर के पास 'स्त्री' 2 भी है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There was a huge jump in Srikanths earnings on the second Saturday, reaching beyond Rs 22 crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: there was a huge jump in srikanths earnings on the second saturday, reaching beyond rs 22 crores, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved