• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाफ्टा की इंडियन जूरी में रहमान, मीरा नायर, और अनुपम खेर

Rahman, Mira Nair, and Anupam Kher in BAFTA Indian Jury - Bollywood News in Hindi

मुंबई। रहमान, मीरा नायर और अनुपम खेर सहित जूरी के द्वारा टेलीविजन, फिल्मस, और खेल के क्षेत्रों से चुने गए 10 विनर्स को बाफ्टा ब्रेकथ्रू इंडिया इनिशिएटिव में एक-से-एक सलाह और गाइडेंस दिया जाएगा।

देश भर के कलाकारों ने बाफ्टा (ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स) के लिए आवेदन किया था।

कोविड -19 के कारण, जूरी ने विजेताओं का फैसला करने के लिए वर्चुअली मुलाकात की। जूरी में फिल्म निर्माता-लेखिका शोनाली बोस, निमार्ता सिद्धार्थ रॉय कपूर, पूर्व बाफ्टा ब्रेकथ्रू और गेम्स निर्माता चारु देसोदत, बाफ्टा चेयर और टीवी निर्माता कृष्णेंदु मजुमदार, वीपी, कंटेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया मोनिका शेरगिल शामिल हैं।

रहमान ने कहा कि उन्हें इस पैनल का हिस्सा बनने में गर्व महसूस हो रहा है।

रहमान ने आगे कहा, "बाफ्टा एक ऐसा मंच है, जहां भारत सहित दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों का प्रतिनिधित्व किया जाता है, और इसके ब्रेकथ्रू इंडिया ज्यूरी का हिस्सा बनना मेरा सम्मान है। भारत में ऐसे कई क्रिएटिविटी हैं जो अपनी कला को लाना चाहते हैं। विश्व में, भारत की जीवंत और विविध संस्कृति का प्रदर्शन करना चाहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, वे मानसिक और बाहरी दोनों तरह के जालशाजी का सामना करते हैं। इन ब्लॉकों पर चर्चा करने का अवसर, रचनात्मकता के मुद्दों पर संलग्न होने, सही कनेक्शन बनाने, नेटवर्क और विकसित करने के लिए, बहुत होगा। उन्होंने कहा कि हमारे देश में प्रतिभाओं का ढेर है।

उन्होंने कहा, "ब्रेकथ्रू के माध्यम से, हम कलाकारों को अपनी नॉलेज और कॉन्टेक्टविटी प्रदान करते हैं, साथ ही ऐसे अवसर भी प्रदान करते हैं जो उनकी कला को अच्छी तरह से निखारे और उन्हें दुनिया पर अपनी छाप छोड़ने में मदद करें। भारत अविश्वसनीय कलाकारों का घर है और मुझे इस पर गर्व है। यह समय है जब हम अपने नामों को जानते हैं, यह समय है जब हम सभी चमकते हैं।"

"भारत में फिल्म, गेम और टेलीविजन सबसे आकर्षक रचनात्मक उद्योगों में से एक है, और यह कई प्रतिभाशाली फिल्म, गेम और टेलीविजन चिकित्सकों का घर है। बाफ्टा की पहल वैश्विक स्तर पर रचनात्मक समुदायों के बीच सार्थक सहयोग की सुविधा प्रदान करेगी। हम भारत में अगली पीढ़ी की प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं और उनके साथ काम करने और वैश्विक मंच पर अद्वितीय कैरियर विकास, नेटवर्किं ग और प्रचार की पेशकश करने के लिए उत्सुक हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahman, Mira Nair, and Anupam Kher in BAFTA Indian Jury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ar rahman, mira nair, anupam kher, bafta indian jury, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved