• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अला वैकुंठपुरमलो के हिन्दी डब रिलीज को रुकवाने में लगे निर्माता, मनीष अड़े

Producers engaged in stopping the Hindi dub release of Ala Vaubunpuralo - Bollywood News in Hindi

अल्लू अर्जुन की हालिया प्रदर्शित पुष्पा: द राइज ने हिन्दी में जबरदस्त कामयाबी प्राप्त की है। इस फिल्म की सफलता ने दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिन्दी भाषा में डब करके विभिन्न चैनलों पर प्रदर्शित करने वाले गोल्डमाइन्स टेली फिल्म के मनीष गिरीश शाह को अल्लू अर्जुन की दो वर्ष पूर्व प्रदर्शित हुई फिल्म अला वैकुंठपुरमलो को हिन्दी में डब करके सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने का मार्ग प्रशस्त किया और अब वे इस फिल्म के हिन्दी डब वर्जन को आगामी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब से इस फिल्म के बारे में अल्लू अर्जुन के पिता फिल्म निर्माता अल्लू अरविन्द को पता चला है वे इस फिल्म के हिन्दी डब वर्जन को प्रदर्शित होने से रुकवाने में लग गए हैं।
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अरविंद के खुद मुंबई आकर मनीष शाह से मीटिंग कर इस बारे में बात की है। दरअसल, अल्लू अर्जुन की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को मेकर्स हिंदी में भी बना रहे हैं। हिंदी में ये फिल्म कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ बन रही है। जिसे अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इस वक्त शूटिंग फेज में है। जिसका एक शिड्यूल पूरा भी हो चुका है। अल्लू अरविंद ने ही अला वैकुंठपुरमलो प्रोड्यूस की थी। अब अगर मनीष शाह इस फिल्म को हिंदी में डब कर सिनेमाघर में रिलीज कर देते हैं तो कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म शहजादा पर काफी बुरा असर पड़ेगा। जिसकी वजह से अल्लू अरविंद फिल्म की रिलीज रुकवाने की कोशिश कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक करीबी सूत्र ने कहा, कार्तिक आर्यन की शहजादा अला वैकुंठपुरमलो की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। जिसे अल्लू अरविंद भूषण कुमार और अमान गिल के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। अल्लू अरविंद जरूर चाहेंगे के कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ही सिनेमाघर पहुंचे। इधर, रिपोर्ट के मुताबिक जब मनीष गिरीष शाह से इस बारे पूछा तो उन्होंने कंफर्म करते हुए कहा, हां, मैं अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी वर्जन को 26 जनवरी के दिन थियेटर पर रिलीज कर रहा हूं।
दिलचस्प बात ये है कि फिल्म अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी डबिंग के राइट्स गोल्डमाइन टेलीफिल्मस के पास हैं। साथ ही उनके पास शहजादा के सैटेलाइट रिलीज के भी अधिकार हैं। दोनों ही फिल्मों के अधिकार अल्लू अरविंद ने गोल्डमाइन टेलीफिल्मस को बेचे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Producers engaged in stopping the Hindi dub release of Ala Vaubunpuralo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: producers engaged in stopping the hindi dub release of ala vaubunpuralo, allu arjun, manish shah, allu arvind, pushpa, pooja hegade, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved