• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

COVID-19 ने याद दिला दिया, हम कितने दुर्बल हैं : मोनिका

Monica Dogra: COVID-19 reminds us of how fragile we are - Bollywood News in Hindi

मुंबई। भारतीय-अमेरिकी गायिका और संगीतकार मोनिका डोगरा ने दुनियाभर में कोविड-19 के प्रकोप पर अपनी चिंता व्यक्त की। मोनिका ने कहा, "जिंदगी में एक ऐसा बुरा वक्त कभी न कभी जरूर आता है, जब हमारी सामान्य गतिविधि बाधित हो जाती है, तब हम सभी एक ही शैली में एक ही तरह का काम करने लगते हैं। कोविड-19 ने दिखा दिया कि हम कितने नाजुक हैं। कोविड-19 हम सभी को अपने रिश्ते पर काम करने और उन्हें सुधारने की चुनौती दे रहा है और सबसे जरूरी बात यह हमें हमारी धरती पर गौर फरमाने की बात कर रहा है।"

मोनिका ने आगे कहा, "मेरा संदेश इस मुसीबत को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करना है, जिसे हमने अपनी नासमझी से अपनी ओर आकर्षित किया है। इंसान जिस कदर गलत तरीके से अपनी जिंदगी को जीता है, ऐसे में अब समझदारी से काम लेने में ही शालीनता है।"

इस बीच, मोनिका उनकी हालिया गीत 'सीक्रेट सॉस' पर लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए बेहद खुश हैं। इसे मोनिका ने खुद लिखा है और इसके साथ ही उन्होंने इस पर परफॉर्म भी किया है। मोनिका के मुताबिक, यह उनके लिए एक खास परियोजना है, क्योंकि इस गीत को बनाने के लिए वह अंतर्राष्ट्रीय बीटमेकर और सोका म्यूजिक के निर्माता केशव चंद्रदथ सिंह संग जुड़ी हैं।

इस गाने के वीडियो को ऑनलाइन जारी कर दिया गया है और इसमें मोनिका के साथ बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर भी हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Monica Dogra: COVID-19 reminds us of how fragile we are
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: monica dogra, covid-19, reminds, fragile, मोनिका डोगरा, coronavirus, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved