• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'महाराज' के लिए जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी दिलचस्प

Jaideep Ahlawat lost 26 kg weight for Maharaj transformation journey interesting - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'महाराज' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में जुनैद खान के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत भी अहम रोल में हैं। जयदीप ने इस फिल्म के लिए महज पांच महीनों में 26 किलो वजन कम किया है।


इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि अपने किरदार के लिए खुद को फिजिकल और इमोशनल तौर पर बदलना उनके लिए चुनौतीपूर्ण था।

एक्टर ने कहा, "मैं 'महाराज' को दुनिया भर में मिल रहे प्यार को देख बहुत खुश हूं... इसका श्रेय पूरी टीम को जाता है।"

उन्होंने कहा कि अपने किरदार के लिए खुद को फिजिकल और इमोशनल तौर से बदलने का सफर चुनौतीपूर्ण था, लेकिन दर्शकों के प्यार ने इसे आसान बना दिया। मैं सभी दर्शकों का उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए बहुत आभारी हूं।

जयदीप ने कहा कि यह उनका प्यार है जो मेरे पैशन को बढ़ाता है और मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है।

'महाराज' फिल्म 1862 के 'महाराज' मानहानि मामले पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने कारसीदास मुलजी का किरदार निभाया है, जो एक पत्रकार और समाज सुधारक थे। वह स्वतंत्र भारत में महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ते थे।

वहीं जयदीप अहलावत ने वल्लभाचार्य संप्रदाय के प्रमुखों में से एक जदुनाथजी बृजरतनजी महाराज का किरदार निभाया। फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स ने किया है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

एक्टर के करियर पर नजर डालें तो, जयदीप अहलावत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में एक शॉर्ट फिल्म 'नरमीन' से की थी। इसके बाद वह साल 2010 में अजय देवगन की फिल्म 'आक्रोश' में नजर आए। उन्होंने अक्षय कुमार की 'खट्टा-मीठा' और रणबीर की 'रॉकस्टार' में भी अहम भूमिका निभाई।

साल 2012 में आई अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उन्होंने 'शाहिद खान' का किरदार निभाया था। अहलावत 'रईस', 'राजी', 'एन एक्शन हीरो', 'बागी 3', 'विश्वरूपम', 'कमांडो- अ वन मैन आर्मी', 'आत्मा', 'गब्बर इज बैक', 'जाने जान' और 'थ्री ऑफ अस' जैसी कई फिल्मों में नजर आए थे।

इन्हें शोहरत ओटीटी सीरीज 'पाताल लोक' से मिली। जो अमेजन प्राइम वीडियो पर साल 2020 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज में उन्होंने दिल्ली पुलिस अधिकारी हाथीराम चौधरी का किरदार निभाया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaideep Ahlawat lost 26 kg weight for Maharaj transformation journey interesting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaideep ahlawat, lost weight, maharaj transformation, journey interesting, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved