• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राजश्री देशपांडे ने इसलिए लिया शबाना आजमी व स्मिता पाटिल का नाम

पणजी। फिल्म ‘एंग्री इंडियन गॉडेस’ की लक्ष्मी, ‘एस दुर्गा’ की दुर्गा, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘मंटो’ की इस्मत के किरदार में शानदार अभिनय से छाप छोडऩे वाली अभिनेत्री राजश्री देशपांडे इस बात से खुश हैं कि लोग उन्हें जितना जानते हैं उससे कहीं ज्यादा वह पर्दे पर निभाए गए किरदारों के लिए जानी जाती हैं।

राजश्री पिछले महीने अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में शामिल हुईं। उन्होंने पैनल को बताया कि दर्शक जब आपस में बात कर रहे थे कि ‘‘यह कौन है? अरे, यह तो ‘सेक्रेड गेम्स’ की अभिनेत्री है।’’ तो उन्हें खुशी हुई कि लोग उन्हें उनके निभाए किरदारों की बदौलत ज्यादा जानते हैं।

राजश्री ने कहा कि उन्हें खुशी है कि जिस तरह के किरदार वह कर रही हैं, उन्हें कोई नहीं जानता है, लेकिन उनके किरदारों को दर्शक याद रखते हैं।

आईएएनएस के साथ बातचीत में राजश्री ने कहा वह खुश हैं कि लोग महिलाओं के लिए अब ज्यादा आम किरदार लिख रहे हैं और इससे उन्हें खुशी होती है कि जिन विषयों पर लोग बात करने से हिचकिचाते थे, अब खुलकर उन पर बात कर रहे हैं।

औरंगाबाद के एक गांव से ताल्लुक रखने वाली राजश्री ने कहा, ‘‘हमारा सिनेमा हमेशा मशहूर फिल्मी सितारों का मोहताज नहीं रहा। हमारे सिनेमा स्मिता पाटिल और शबाना आजमी के बारे भी रहा है और इस वजह से मेरा मानना है कि सिनेमा एक सिनेमा है। मैंं सिर्फ बड़े सितारों की फिल्में देखकर बड़ी नहीं हुई हूं, मैंने ‘भूमिका’ और ‘मंडी’ जैसी फिल्में भी देखी हैं।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian cinema was never always about stars: Actress Rajshri Deshpande
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian cinema, rajshri deshpande, laxmi, angry indian goddesses, s durga, sacred games, manto, shabana azmi, smita patil, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved