• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जीवन भर 'ब्रह्मास्त्र' को संजोकर रखूंगी : मौनी रॉय

I will cherish Brahmastra for rest of my life: Mouni Roy - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय फिलहाल अयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आ रही हैं। उन्होंने न केवल अपने लुक से बल्कि अपनी आंखों में अपने एक्सप्रेशन से भी फिल्म में एक विरोधी ताकत के रूप में अपनी अपील को मजबूत बनाने की पूरी कोशिश की है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। मौनी कहती हैं, "'ब्रह्मास्त्र' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावना है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी। एक टीम के रूप में, हम सभी ने एक अलग कहानी बताने की पूरी कोशिश की और दर्शकों को कुछ नया और इस दुनिया से बाहर की पेशकश की है।"

अभिनेत्री, जिन्होंने लोकप्रिय सास-बहू गाथा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरूआत की और बाद में 'जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क', 'कस्तूरी' और कई शो का हिस्सा बनीं। बॉलीवुड फिल्में जैसे 'रन', 'तुम बिन 2' और भी बहुत कुछ किया, उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए किसी अन्य प्रोजेक्ट की तरह नहीं है बल्कि यह भावनाओं की तरह है और वह सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं।

उन्होंने कहा, "फिल्म और मेरे किरदार को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से मैं सचमुच अभिभूत हूं। मैंने अपनी भूमिका जूनून के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दी है और मुझे खुशी है कि धैर्य का भुगतान किया गया है।" 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव' 9 सितंबर को रिलीज हुई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I will cherish Brahmastra for rest of my life: Mouni Roy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mouni roy, brahmastra, i will cherish brahmastra for rest of my life, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved