• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हीरामंडी : द डायमंड बाजार में छाप छोड़ने में सफल रहे अध्ययन सुमन

Hiramandi: Adhyayan Suman succeeded in leaving a mark in The Diamond Market - Bollywood News in Hindi

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसमें एक्टर अध्ययन सुमन भी नजर आए। उन्हें उनके रोल के लिए काफी वाहवाही मिल रही है।



इस बीच अध्ययन ने न्यूज 18 के साथ कई बातें शेयर कीं। अध्ययन से ‘हीरामंडी 2’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भंसाली सर ने अनऑफिशयली कहा है कि वे सीजन 2 बनाएंगे क्योंकि उन्हें शो की स्टार कास्ट के साथ दोबारा काम करना है। इससे बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार नवाब पर फोकस होगा तो यह काफी एक्साइटिंग है।

अध्ययन ने कहा कि मैं जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाला हूं वो भी एक बायोपिक के साथ। उस फिल्म को मैं प्रोड्यूस भी करूंगा। अभी मैं यह नहीं बता सकता कि वो किसकी बायोपिक है, लेकिन वो बड़ा और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है। मैं एक लव स्टोरी डायरेक्ट कर रहा हूं जिसका नाम है ‘ऐ अजनबी।’

अध्ययन पिता एक्टर शेखर सुमन की कुछ फिल्मों के राइट्स भी लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं ‘अनुभव’ और ‘उत्सव’ का रीमेक बनाना चाहता हूं। इन फिल्मों को लेकर मैं काफी समय से प्लान कर रहा हूं। मैं एक कल्ट क्लासिक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहता हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hiramandi: Adhyayan Suman succeeded in leaving a mark in The Diamond Market
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hiramandi adhyayan suman succeeded in leaving a mark in the diamond market, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved