• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जीतेंद्र के सबसे बड़े फैन हैं हिमेश रेशमिया

Himesh Reshammiya is the biggest fan of Jeetendra - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के गायक और जज हिमेश रेशमिया खुद को दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र का सबसे बड़ा प्रशंसक बताते हैं। शो के दौरान, प्रतियोगी शिवम सिंह ने जीतेंद्र और जया भादुड़ी अभिनीत 1972 की फिल्म 'परिचय' के 'मुसाफिर हूं यारों, ना घर है ना ठिकाना' के अपने गायन के साथ जजों और सेलिब्रिटी अतिथि जीतेन्द्र को प्रभावित किया। गाने को मूल रूप से किशोर कुमार ने गाया था।

जितेंद्र कहते हैं, "शिवम इतना अच्छा प्रदर्शन करता है कि वह सभी को चौंका देता है। बहुत बढ़िया। आपने हमें किसी की कमी महसूस नहीं होने दी। शानदार।"

जज और गायक विशाल ददलानी का कहना है कि वह उन प्रतियोगियों में से हैं जो शो जीत सकते हैं। विशाल ददलानी ने कहा, "आज, मैं कह सकता हूं कि आप शो जीतने वाले शीर्ष दावेदारों में से हैं।"

वहीं हिमेश मजाक में आगे कहते हैं, "आपने ऐतिहासिक पैंट पहनी है और जब भी आप इसे पहनेंगे, तो आप इतनी शानदार परफॉर्मेंस देंगे।"

प्रतियोगी का कहना है कि दिग्गज अभिनेता के प्रशंसक होने के नाते उन्होंने सफेद जूते के साथ सफेद रंग की पैंट चुनी। जीतेंद्र ने इसे अपनी कई फिल्मों में पहना था और यह उनका स्टाइल स्टेटमेंट था।

इस पर हिमेश जवाब देते हैं, "मैं जीतेंद्र जी का सबसे बड़ा फैन हूं और आप मेरे आस-पास भी नहीं हैं।"

बाद में, विशाल, हिमेश और जीतेंद्र और श्री देवी के मशहूर ट्रैक 'हिम्मतवाला' के 'ताकी ताकी' पर थिरकते हैं।

विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए गए 'इंडियन आइडल 13' का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himesh Reshammiya is the biggest fan of Jeetendra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himesh reshammiya, jeetendra, himesh reshammiya is the biggest fan of jeetendra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved