• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'घोउल' ने भारतीय हॉरर में मेरी रुचि जगाई : दक्षिण कोरियाई फिल्म निर्माता येओन सांग-हो

Ghoul piqued my interest in Indian horror: South Korean filmmaker Yeon Sang-ho - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली| हॉरर सीरीज घोउल ने दक्षिण कोरियाई फिल्म निर्माता येओन सांग-हो को भारतीय हॉरर और भारत की पौराणिक दुनिया के बारे में जानने और इस शैली में गहराई में उतरने के लिए उत्सुक कर दिया है।

अरब की लोककथाओं से प्रेरित घोउल एक डरावना किरदार है। 2018 में आई इस सीरीज में राधिका आप्टे और मानव कौल ने अभिनय किया था।

सांग-हो ने आईएएनएस से कहा, "मैंने हाल ही में 'घोउल' देखा और इसका भरपूर आनंद लिया। इसने मेरे अंदर भारतीय हॉरर में दिलचस्पी पैदा कर दी है। मुझे लगता है कि इस जैसी शैली के एक प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलना अविश्वसनीय अनुभव होगा।"

फिल्म निर्माता सांग-हो को एनिमेटेड फिल्मों 'द किंग ऑफ पिग्स', 'द फेक' और वैश्विक स्तर पर हिट रही हॉरर फिल्म 'ट्रेन टू बुसान' के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

अब वह अपनी आगामी कोरियाई जोंबी थ्रिलर 'पेनिनसुला' का इंतजार कर रहे हैं, जो 'ट्रेन टू बुसान' की अगली कड़ी है। इस सीक्वेल को कोरिया में वायरस फैलने के 4 साल बाद के समय पर बनाया गया है। अब यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हो रही है जब पूरी दुनिया कोविड-19 महामारी की चपेट में है। साथ ही वह नए सामान्य के साथ जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है।

यह पूछे जाने पर कि महामारी वैश्विक मनोरंजन उद्योग को कैसे प्रभावित करेगी, इस पर फिल्म निर्माता ने कहा, "कोई भी इतने बड़े पैमाने पर फैली महामारी की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है। मुझे लगता है कि यह अनुमान लगाना लगभग असंभव है कि आगे कैसी स्थितियां रहेंगी। यहां तक कि यह कल्पना करना भी मुश्किल है कि क्या हम महामारी से पहले की दुनिया में वापस जाएंगे या अब एक नए तरह की दुनिया सामने आएगी।"

पेनिनसुला में गैंग डोंग-जीता और ली जंग- ह्यून ने काम किया है। यह फिल्म भारत में जी स्टूडियोज और क्रॉस पिक्चर्स पर 27 नवंबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ghoul piqued my interest in Indian horror: South Korean filmmaker Yeon Sang-ho
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghoul, piqued, interest, indian horror, south korean, filmmaker, yeon sang-ho, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved