• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सैम बहादुर की तारीफ करते नहीं थक रहे सेलेब्स, अभिषेक बच्चन ने लिखा

Celebs are not tired of praising Sam Bahadur, Abhishek Bachchan wrote - Bollywood News in Hindi

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सैम बहादुर आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच गई। एनिमल की तरह ही इस फिल्म को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई है। खास तौर से इसमें देशभक्ति का फ्लेवर सबको आकर्षित कर रहा है। विक्की कौशल इससे पहले भी इस तरह की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में काम कर चुके हैं और उसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली थी।
बुधवार रात को मुंबई में सैम बहादुर की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें तमाम सेलेब्स पहुंचे। इसके बाद उन्होंने फिल्म को लेकर तारीफों के पुलिंदे बांध दिए। सिद्धार्थ मल्होत्रा तो फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ फिल्म देखने के बाद विक्की को गले लगाते नजर आ रहे हैं।


स्क्रीनिंग में अभिषेक बच्चन भांजे अगस्त्या नंदा के साथ पहुंचे थे। उन्होंने लिखा, कल रात सैम बहादुर देखी। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने जो कुछ किया, जो कुछ हासिल किया उसकी विशालता अभिभूत करने वाली है। मेरी फेवरेट मेघना गुलजार ने जिस खूबसूरत के साथ ये दिखाया वो कमाल है। भारत के महानतम पुत्रों में से एक की कहानी बताना काफी बड़ी जिम्मेदारी है और आपने उसे बहुत अच्छे निभाया है। मेरे वीर, विक्की कौशल के बारे में क्या कहूं...मैं बस इतना ही कहूंगा कि आपने हमारे लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया है। शाबाश स्वीटी।

मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने लिखा, वह सैम बहादुर है और वह अपनी कला में निपुण है। अपनी बॉडी लेंग्वेज से लेकर हर चीज को विक्की ने बहुत अच्छे से उतारा है। ये विक्की की बेहतरीन परफोर्मेंस में से एक है।

विक्की के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, फिल्म देखने के बाद मेरे पास कोई वर्ड्स नहीं बचे हैं। विक्की का ट्रांसफोर्मेंशन कमाल का है। सना और फातिमा ने भी फिल्म में बहुत सच्चाई और गहराई दिखाई है। सभी को फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट। एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति एक्टर अंगद बेदी ने भी शानदार रिव्यू दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसे Benstoke बताया है। रितेश देशमुख ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-अभी भी सैम बहादुर के जादू से जूझ रहे हैं, विक्की कौशल बहुत ही बेतरीन एक्टर हैं आप। मेघना गुलजार की ये फिल्म मास्टर क्लास है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Celebs are not tired of praising Sam Bahadur, Abhishek Bachchan wrote
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: celebs are not tired of praising sam bahadur, abhishek bachchan wrote, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved