• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नो एंट्री के सीक्वल से बोनी ने बाहर किया अनिल कपूर को, रिश्ते में आई दरार

Boney ousts Anil Kapoor from the sequel of No Entry, there is a rift in the relationship - Bollywood News in Hindi

कई स्टार्स से सजी ‘नो एंट्री’ (2005) फिल्म सुपरहिट रही थी। निर्माता बोनी कपूर की इस कॉमेडी फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु और सेलिना जेटली के अहम रोल थे। दर्शक इसे देख हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे। इन दिनों ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज हैं। इस बीच फिल्ममेकर बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि उनके छोटे भाई अनिल सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से, "कोई जगह नहीं" थी।


‘नो एंट्री 2’ की कास्टिंग की खबर ऑनलाइन लीक होने के बाद से अनिल, बोनी से ठीक से बात नहीं कर रहे हैं। सीक्वल में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के लिए जाने की खबर है। बोनी ने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया कि इससे पहले कि मैं अनिल को ‘नो एंट्री’ के सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गया क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया।

मुझे पता है कि वह ‘नो एंट्री’ सीक्वल का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन जगह नहीं थी। मैं यह बताना चाहता था कि मैंने जो किया वह क्यों किया। वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।


मैं इसे आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसीलिए मैंने यह कास्टिंग की। इस प्रक्रिया में मेरा भाई अभी भी ठीक से बात नहीं कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह सब जल्द ही सुलझ जाएगा। चलो देखते हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘नो एंट्री’ का सीक्वल दिसंबर 2024 में फ्लोर पर आ जाएगा और यह 2025 में रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boney ousts Anil Kapoor from the sequel of No Entry, there is a rift in the relationship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boney ousts anil kapoor from the sequel of no entry, there is a rift in the relationship, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved