• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैंने आखिरकार सिनेमा में अपनी पकड़ बना ली है: अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor: I have finally found my groove in cinema - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता अर्जुन कपूर ने खुलासा किया कि अपनी आगामी फिल्मों के माध्यम से वह विभिन्न शैलियों से निपटेंगे और बेहतर प्रदर्शन देने के लिए खुद को चुनौती देंगे।

अपनी बात रखते हुए अर्जुन ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, सिनेमा में मेरी यात्रा बहुत सीखने और विकास की रही है। मुझे लगता है कि मैंने आखिरकार सिनेमा में अपनी पकड़ बना ली है और मैंने यह पता लगा लिया है कि मैं वास्तव में स्क्रीन पर क्या करना चाहता हूं। मुझे एहसास हुआ है कि मुझे केवल वही प्रोजेक्ट करने की जरूरत है जो मुझे खुशी दें और मुझे स्क्रीन पर परिपक्व होने में मदद करें।"

उन्होंने कहा, "'संदीप और पिंकी फरार' एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे जबरदस्त प्यार और सराहना दी है। मुझे इस फिल्म के लिए अभिनय की प्रशंसा मिली और मैं इस परियोजना के लिए पर्याप्त आभारी नहीं हो सकता।"

अर्जुन को फिर से सभी को प्रभावित करने और आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडीकिलर' के साथ शानदार समीक्षा अर्जित करने की उम्मीद है।

उन्होंने इसको लेकर कहा, "'कुत्ते' फिर से वह फिल्म है जो मुझे लगता है कि मुझे बहुत खुशी और प्यार देगी और फिर, मुझे विश्वास है कि 'द लेडीकिलर' भी एक शानदार फिल्म के रूप में पेश करेगी और उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन अलग होगा। मैं हमेशा विश्वसनीय फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं जो मुझे एक कलाकार के रूप में स्क्रीन पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अनुमति दें।"

अर्जुन ने आगे कहा, "मैं उन कहानीकारों के साथ सहयोग करना चाहता था जो मुझ पर विश्वास करते हैं और मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। दिबाकर बनर्जी, आसमान भारद्वाज और अजय बहल ऐसे फिल्म निर्माता हैं जिनके लिए मैंने अपनी आत्मा को उजागर किया है। इसलिए, हां मुझे उम्मीद है कि 'कुत्ते' और 'द लेडीकिलर' बड़ी हिट बन गई है। मुझे उम्मीद है कि स्क्रीन पर मैंने जो किया है उसे लोग पसंद करेंगे!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun Kapoor: I have finally found my groove in cinema
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun kapoor, arjun kapoor i have finally found my groove in cinema, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved