• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत से पहले अमेरिका में प्रदर्शित होगी एनिमल, सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर होगा प्रदर्शन

Animal will be screened in America before India, will be screened on maximum number of screens - Bollywood News in Hindi

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी दूसरी हिन्दी फिल्म एनिमल को लेकर विदेशों में बहुत ज्यादा चर्चा पा रहे हैं। उनकी चर्चा के चलते ही एनिमल को अमेरिका में भारत से एक दिन पहले 30 नवम्बर का सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर वहाँ के दर्शकों में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है। इसकी एडवांस बुकिंग भारी तादाद में हो रही है। रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। रणबीर अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी। बड़ी बात ये है कि ‘एनिमल’ इससे एक दिन पहले 30 नवंबर को अमेरिका में रिलीज हो जाएगी। वहां भी इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।


लोग धड़ाधड़ एडवांस टिकट बुक करा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ अमेरिका में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली हिंदुस्तानी फिल्म में से एक बनने वाली है। इसे 888 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। यह संख्या इस साल पूरी दुनिया में धूम मचाने वाली फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’, ‘जेलर’ और ‘टाइगर 3’ से भी ज्यादा है। रणबीर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ अमेरिका में 810 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी।


अमेरिका में 172 लोकेशंस पर टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू की जा चुकी है और ‘एनिमल’ के 340 से ज्यादा शो बुक भी हो गए हैं। कुल 1100 टिकट बिक चुके हैं और फिल्म ने 16 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है। ‘एनिमल’ में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी लीड रोल में दिखेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Animal will be screened in America before India, will be screened on maximum number of screens
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: animal will be screened in america before india, will be screened on maximum number of screens, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved