• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आलिया भट्ट के मेहंदी लहंगे को बनाने में लगे 3,000 घंटे!

Alia Bhatt mehendi lehenga by Manish Malhotra took 3,000 hours to make! - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के फ्यूशिया पिंक लहंगे को बनाने में 3,000 घंटे लगे और इसमें 180 टेक्सटाइल पैच थे। इस उत्कृष्ट कृति को बनाने में किए गए काम के बारे में याद करते हुए, मनीष ने लिखा, "ट्रेसेबिलिटी और ट्रस्ट का खजाना। बहुत सुंदर। हैशटैग मनीष मल्होत्रा ब्राइड। बहुत सुंदर। आलिया भट्ट ने अपने मेहंदी पहनावे को एक स्थायी ²ष्टिकोण के साथ निजीकृत करने के लिए चुना, जहां लगभग 180 टेक्सटाइल पैच हैं, जिसने उसके महत्वपूर्ण अवसर को खास बनाया।"

मल्होत्रा ने कहा, "कस्टम उनकी यात्रा के बारे में याद दिलाता है और उनकी यादों के प्रतीकात्मक तत्वों को दर्शाता है। कश्मीरी और चिकनकारी धागों के माध्यम से अंकित, हैशटैग मिजवान महिलाओं ने 3,000-घंटे मेहनत करके एक फ्यूशिया गुलाबी लहंगा और असली सोने में अलंकृत एक ब्लाउज का निर्माण किया।

मनीष ने कहा, "हर प्रेम कहानी अनूठी है, और एट द रेट मनीष मल्होत्रा 05 हमेशा के लिए खुशी की शुरूआत की कहानी को खूबसूरती से बयान करता है।"

रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे।

शादी के बाद शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई जिसमें गौरी खान, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया इत्यादि हस्तियां शामिल हुईं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alia Bhatt mehendi lehenga by Manish Malhotra took 3,000 hours to make!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alia bhatt, alia bhatt mehendi lehenga by manish malhotra took 3, 000 hours to make, manish malhotra, alia bhatt mehendi lehenga, ranbir kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved