• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

औली में 200 करोड़ खर्च वाली शादी की तैयारी शुरू, 4 KG का कार्ड, 200 हेलिकॉप्टर...

देहरादून। उत्तराखंड के गढ़वाल क्षेत्र की पहाड़ियों में बसा शानदार हिल स्टेशन औली 200 करोड़ रुपये खर्च वाले विवाह की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है। दक्षिण अफ्रीका से ताल्लुक रखने वाले विवादास्पद एनआरआई गुप्ता बंधुओं के दो बेटों की हाई-प्रोफाइल शादी यहीं होने जा रही है। इस विवाह समारोह पर 200 करोड़ रुपये का खर्च होने का अनुमान है।

अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 18-20 जून को होनी तय हुई है, जबकि उनके छोटे भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक 20-22 जून को विवाह के बंधन में बंधेंगे। सूर्यकांत की शादी हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल और शशांक की शादी दुबई के कारोबारी विशाल जलान की बेटी शिवांगी जलान से होगी।

औली के सभी होटल बुक...
औली में लगभग सभी होटल और रिजॉर्ट हफ्ते भर के लिए गुप्ता बंधु के नाम हो गए हैं। शादी में सजावट के लिए 5 करोड़ रुपये के फूल स्विट्जरलैंड से मंगाए जा रहे हैं। मेहमानों को लाने-लेजाने के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर लिए गया है। दिल्ली से मेहमानों को औली तक लाने-ले जाने के लिए करीब 200 हेलिकॉप्टर किराए पर लिए गए हैं। इसके अलावा मेहमानों के लिए लगभग 400 अलग-अलग पकवानों की व्यवस्था होगी। इस रॉयल शादी के लिए 100 पंडित बुक किए गए हैं। शादी का कार्ड भी अनोखा है।

चांदी से बने कार्ड का वजन करीब साढ़े 4 किलो है। मेहमानों में नेता, बिजनेस लीडर, बॉलीवुड के सितारे और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे। मेहमानों को दर्शन करवाने के लिए बद्रीनाथ मंदिर भी ले जाया जाएगा।

कौन हैं गुप्ता ब्रदर्स...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NRI businessmen Ajay, Atul Gupta to host lavish, Rs 200 cr weddings for sons in Auli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nri businessmen ajay, atul gupta to host lavish, rs 200 cr weddings for sons in auli, gupta brothers in auli, katrina kaif, siddharth malhotra, shahid kapoor, kailash kher, shankar ehsaan loy, vishal shekhar are expected to attend the wedding, \r\n4 kg silver wedding card, royal wedding at auli, unique wedding card, unique wedding, auli, the luxurious ski destination in the garhwal hills of uttarakhand, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved