• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

हाथ-पैर बांध नदी में उतरा जादूगर, और हमेशा के लिए हो गया ‘गायब’

कोलकाता। दुनिया के नामी-गिरामी जादूगरों में शुमार अमेरिकी जादूगर हैरी हुडिनी के एक ‘नायाब जादुई करतब’ को दोहराने की कोशिश में कोलकाता का एक जादूगर रविवार को हुगली नदी में डूब गया। मैंड्रेक के नाम से मशूहर जादूगर चंचल लाहिड़ी (40) ने ‘हुडिनी ट्रिक’ नाम से प्रसिद्ध जादुई करतब को दोहराने के लिए खुद को एक शीशे के पिंजरे में बंद कर लिया।

छह मजबूत तालों वाले इस पिंजरे को क्रेन की मदद से नदी के बीचों बीच तेज धारा में उतारा गया। इस दौरान लाहिड़ी की आंखों पर पट्टी बंधी थी और हाथ-पैर भी बंधे हुए थे।

जादूगर हुडिनी से मशहूर हुई इस ट्रिक में जादूगर खुद को एक पिंजरे में बंद कर लेता है और यह पिंजरा पानी में डुबो दिया जाता है।

फिर जादूगर अपने कौशल से बिना किसी चाबी की मदद से इस डिब्बे से बाहर आ जाता है। हुडिनी ने करीब 100 साल पहले यह नायाब खेल दिखाकर जादू की दुनिया में अपना नाम अमर कर लिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kolkata Magician Chanchal Lahiri, Lowered Into River For Live Stunt feared drowned says cops
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kolkata magician, magician chanchal lahiri, magician lowered into river, magician live stunt, harry houdini, chanchal lahiri, howrah bridge, disaster management department, proper security measures, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved