• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बेटी से यौन उत्पीडन मामले में पिता को हुई जेल, कुत्ते ने बदलवाया जज का फैसला

वॉशिंगटन। देश-दुनिया से यौन शोषण की घटनाएं आए दिन सामने आती ही रहती है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई जहां पर एक बेटी ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया। हालांकि कोर्ट ने पिता को आरोपी सुनाते हुए 50 साल की सजा सुनाई, लेकिन इस घटना में नया मोड तब आया जब डॉग ने पूरा मामला खोल दिया।

यह घटना अमेरिका के वॉशिंगटन में सामने आया है। दरअसल, वॉशिंगटन के रेडमॉन्ड शहर में रहने वाले जोशुआ हॉर्नर पर उनकी बेटी ने यौन उत्पड़ीन का केस दर्ज कराया था।

इस मामले में हॉर्नर ने 17 महीने जेल में गुजारने के बाद फिलहाल आजाद हैं लेकिन इन गंभीर आरोपों से बेदाग निकल जाने की हॉर्नर की कहानी बेहद दिलचस्प है।

साल 2017 में जब इस केस का मुकदमा चल रहा था तब आरोप लगाने वाली हॉर्नर की बेटी ने अदालत में कहा था कि साल 2006 से 2013 के बीच उसके पिता जोशुआ हॉर्नर ने कई बार उसे गलत तरीके से छूआ। पहली बार उसके साथ 5 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ। इस उम्र में उसके माता-पिता का तलाक हो गया था। तब से लेकर कई साल तक हॉर्नर ने उसका शारीरीक शोषण किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Joshua Horner freed from jail after discovery of dog
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 50 years in prison, child is released from jail, joshua horner, discovery of dog, labrador dog named lucy, us man spared 50-year jail, sexual assault, discovery of labra dog, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved