1 of 12

अगर आपकी कुंडली में हैं ये कारक, तो होगी लव मैरिज!

प्रेम हर व्यक्ति की एक स्वाभाविक जरुरत होती है थोड़ा सा अनुकूल वातावरण मिलते ही यह पनपने लगता है। यदि एक बार दिल में प्यार का पौधा लग गया तो उसे अंजाम तक पहुंचे के लिए कई सीढियां पार करनी पडती है। अक्सर देखा जाता है कि आजकल अधिकतर युवा वर्ग प्रेम विवाह करना चाहता है। इसलिए लडके और लडकियां दोनों एक दूसरे की रुचि, स्वभाव व पसंद-नापसंद को अच्छे से समझ पाते है। प्रेम विवाह करने वाले लडके-लडकियां भावनाओं व स्नेह की प्रगाढ डारे से बंधे होते है।
लेकिन कभी-कभी प्रेम विवाह करने वाले वर-वधु के विवाह के बाद की स्थिति इसके विपरीत हो जाती है। इस स्थिति में दोनों का प्रेम विवाह करने का फैसला जल्दबाजी और बिना सोच समझे हुए लगते है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी कुंडली में ग्रहों की दशा के अनुसार आपका राशिफल ही नहीं बल्कि जीवन का हर पहलु प्रभावित होता है। ग्रहों की दशा बताती है कि आपके नसीब में प्यार है कि नहीं।
आइये जानते हैं कि कुंडली में ऐसे कौनसे कारक होते हैं जो प्रेम योग को दर्शाते हैं:-
किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें-
Lady Astrologer Janki Devi
+91 9815119254
+91 9815119736

[@ काले तिल के ये 6 उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Astro tips for love marriage
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement

जीवन मंत्र

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज