• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लगातार दूसरी बार होगा कि सिमोना हालेप साल का समापन...

मेड्रिड। रोमानिया की टेनिस स्टार सिमोना हालेप महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) रैंकिंग में इस साल का अंत पहले स्थान के साथ ही करेंगी। यह लगातार दूसरी बार होगा कि हालेप साल का समापन शीर्ष पर रहते हुए कर रही हैं। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, हालांकि यह मुकाम हासिल करना उनके लिए आसान नहीं रहा क्योंकि दो अक्टूबर को उन्होंने पीठ में समस्या के कारण चीन ओपन के पहले राउंड में हटने का फैसला किया है।


हालेप ने एक बयान में कहा कि पिछले साल डब्ल्यूटीए रैंकिंग में वल्र्ड नंबर-1 के तौर पर साल का अंत करना मेरे लिए सम्मान की बात रही थी। इसे लगातार दूसरी बार 2018 में भी हासिल करना मेरे लिए विशेष उपलब्धि है।

उन्होंने कहा, मेरा नाम उन लोगों के साथ देखना जिन्होंने साल का अंत पहले स्थान के साथ किया है यह गर्व की बात है। रोमानिया की इस खिलाड़ी ने हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं दी है कि उनकी पीठ की चोट डब्ल्यूटीए में उनकी हिस्सेदारी के आड़े आएगी या नहीं। डब्ल्यूटीए फाइनल्स 21 अक्टूबर से शुरू हो रहे है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Simona Halep will be on no.1 position in wta ranking at the end of year 2018
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: simona halep, no1 position, wta ranking, year 2018, romania, wta finals, pliskova, wozniacki, kerber, naomi osaka, sloane stephens, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved