• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

इस्नर को हरा डेलरे बीच ओपन के फाइनल में पहुंचे डेनियल इवांस

दुबई। स्विट्जरलैंड की महिला टेनिस खिलाड़ी बेलिंडा बेनकिक ने शुक्रवार देर रात यहां एलिना स्वितोलीना को मात देकर दुबई चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है। बेनकिक ने सेमीफाइनल में यूक्रेन की खिलाड़ी को तीन सेट तक चले एक कड़े मुकाबले में 6-3, 3-6, 7-6 (3) से शिकस्त दी।

ईएसपीएन के अनुसार, वल्र्ड रैंकिंग में 45वें पायदान पर काबिज बेनकिक का मुकाबला टूर्नामेंट के फाइनल में दो बार की विंबलडन विजेता पेत्रा क्वितोवा से होगा। बेनकिक को अपने करियर में तीसरे खिताब की तलाश है जबकि क्वितोवा अब तक 26 खिताब जीत चुकी है।

चेक गणराज्य की खिलाड़ी ने ताइवान की सीह सु-वेई को करीबी मुकाबले में 3-6, 6-2, 6-4 से मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी। स्वितोलीना के खिलाफ बेनकिक ने दमदार शुरुआत की लेकिन दूसरा सेट वह हार गई और तीसरे का नतीजा टाई-ब्रेकर में निकला। टाईब्रेकर में बेनकिक ने अपना संयम नहीं खोया और 7-3 से जीत दर्ज करते हुए मैच अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें - इस मामले में पहले स्थान पर हैं चेन्नई के स्पिनर हरभजन सिंह, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-Delray Beach : Dan Evans beats John Isner to reach final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delray beach, dan evans, john isner, final, dan evans vs john isner, belnda bencic, elina svitolina, petra kvitova, dubai championship, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved