• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी को कायम रखने की होगी कोशिश : IOA

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों के 2022 के संस्करण में निशानेबाजी स्पर्धा को हटाए जाने की आशंका की चिंता पर भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के महासचिव राजीव मेहता ने सोमवार को कहा कि इस खेल को राष्ट्रमंडल खेलों में आगे भी बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। भारत के लिए एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों जैसे बड़े टूर्नामेंटों में निशानेबाजी अहम खेलों में से एक है।

पिछली बार 2014 में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय निशानेबाजों ने चार स्वर्ण, नौ रजत और चार कांस्य पदक जीते थे। भारतीय खिलाडिय़ों के लिए स्वर्ण पदक जीतने की चाह में कुश्ती के बाद निशानेबाजी दूसरा बड़ा खेल है।

राजधानी दिल्ली में सोमवार को आयोजित एक समारोह में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मेहता ने कहा कि आईओए 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी को बरकरार रखने के लिए हर भरसक प्रयास करेगा। मेहता ने कहा, अप्रैल के पहले सप्ताह में होने वाली राष्ट्रमंडल संघ की बैठक में हम इस मुद्दे पर जोर देंगे। हमें निश्चित तौर पर इस मद्दे को लेकर चिंता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IOA assures, Will try to keep shooting in Commonwealth Games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ioa, shooting, commonwealth games, goldcoast, australia, rajyavardhan singh rathore, athens 2004 olympic, rajiv mehta, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved