• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वेस्टइंडीज इस साल भारत दौरे पर खेलेगा तीनों फॉर्मेट के मुकाबले

कोलकाता। इसी साल नबंवर में भारत दौरे पर आ रही वेस्टइंडीज की टीम यहां के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में एक टी20 मैच खेलेगी। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। वेस्टइंडीज की टीम अक्टूबर-नवंबर में भारत दौरे पर तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी।

गांगुली ने एक बयान में कहा कि हम विंडीज के भारत दौरे पर होने वाले एकमात्र टी20 मैच की मेजबानी ईडन गार्डन्स पर करेंगे। उन्होंने साथ ही बताया कि अगर पुणे आईपीएल क्वालीफायर की मेजबानी नहीं कर पाता है तो ईडन गार्डन्स इन मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) को आईपीएल-11 के प्लेऑफ-एलिमिनेटर और क्वालीफायर-2 की मेजबानी मिली है।

इंडीज पिछली बार वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए वर्ष 2014 में भारत आया था। हालांकि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) से भुगतान विवाद के कारण धर्मशाला में खेले गए चौथे वनडे के बाद कैरेबियाई टीम दौरा बीच में ही छोडक़र चली गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Indies will play this year all three formats match on india tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies, all three formats match, india tour, india vs west indies, virat kohli, jason holder, kolkata, eden gardens, wicb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved