• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फ्लेमिंग ने कहा, हम उनके हमारे साथ भविष्य पर चर्चा कर रहे हैं

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का खिताब जीत अपने घर लौटी चेन्नई सुपर किंग्स के कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि घर से बाहर खेलना उनकी टीम के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से मात देकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।

चेन्नई को अपने घरेलू मैच पुणे स्थानांतरित करने पड़े थे क्योंकि कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच चल रहे कावेरी नदी के जल वितरण विवाद के कारण लोगों ने वहां प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था और आईपीएल मैचों का विरोध किया था। फ्लेमिंग ने यहां सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमने जो रणनीति बनाई थी वो चेन्नई की परिस्थतियों को देखकर बनाई थीं, लेकिन इस तरह की चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं।

न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, चेन्नई से बाहर जाना मुश्किल फैसला था। हम पुणे की स्थिति से वाकिफ थे। हमें हालांकि अपने खेल के तरीके में बदलाव करने पड़े। विवाद के कारण चेन्नई में सिर्फ पहला मैच की मुमकिन हो सका था इसके बाद के सारे घरेलू मैच चेन्नई ने पुणे में खेले थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We are discussing to Shane Watson for his future with CSK : Stephen Fleming
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shane watson, csk, stephen fleming, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, chennai super kings, final, newzealand, coach fleming, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved